Madhya Pradesh

देर रात बदला मौसम का मिजाज़, शहर में चले अंधड़

इंदौर। रविवार रात को अचानक इंदौर शहर का मौसम बदला ओर शहर के कई हिस्सों में तेज हवाएं चली । विशेषकर पूर्वी क्षेत्र में विजय नगर, रिंग रोड व आसपास के इलाकों में बूंदाबांदी के अलावा तेज हवा के कारण कई जगह पेड़ भी गिरे । पेड़ो के गिरने के कारण कई जगह बिजली के तार भी टूट गए जिसके कारण लोगो को अंधेरे में रहना पड़ा । देर रात ही निगम और विधुतमण्डल कि टीम पेड़ो को हटाने के काम जुटी हुई नजर आई ।

दिन में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच रात को अचानक मौसम ने करवट ली और एकाएक तेज हवाओं के साथ कई क्षेत्रों में बारिश होने लगी । हवा इतनी तेज थी की कई बड़े पेड़ जड़ सहित उखड़ गए । जिससे बिजली तार भी टूट गए । रिंग रोड पर एक एक्टिवा चालक घायल भी हुआ । रुक रुक कर चल तेज हवाओं के बीच अनेक क्षेत्रों में बत्ती भी गुल हो गई । इनमे विजनगर, शीतल नगर, गंगादेवी नगर, वेलोसिटी, आदर्श मेघदूत नगर, चित्रा नगर सहित एरिये की एक दर्जन से अधिक कालोनियों में रातभर बिजली गुल रही । इन्ही पेड़ो को हटाने के लिए निगम और विधुत मंडल की टीम रात को ही मैदान में उतर आई ।

इधर इंदौर सम्भाग के खरगोन, बड़वानी और धार जिले में भी रविवार को आंधी, बारिश व ओले गिरे । धार सहित नालछा, बगड़ी और केसूर में आंधी, बारिश के साथ ओले गिरे है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close