Entertainment & Events

शामली: पुलिस-प्रशासन मैत्री मैच में पुलिस अधीक्षक की टीम एसपी-11 को मिली शानदार जीत

आज दिनांक 27 जनवरी को बीएसएम स्कूल शामली के प्ले-ग्राउण्ड में प्रबन्धक श्री सूर्यवीर सिंह के आयोजकत्व में एसपी-11 व डीएम-11 के मध्य मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ; जिसमें पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के नेतृत्व वाली एसपी-11 को बेहद रोमांचक मुक़ाबले में शानदार जीत हासिल हुई।

टॉस जीतकर एसपी शामली ने बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया और डीएम-11 को एक बेहद कड़ी चुनौती देते हुए निर्धारित 20 ओवरों में कुल 229 रन बनाकर जीत के लिए 230 रनों का लक्ष्य दे डाला। इतने रन बनाने में सिपाही तनु काकरान की विशेष भूमिका रही जिन्होंने शतक पूरा किया।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने कप्तानी पारी खेलते हुए न केवल 12 गेंदों में 20 रनों का योगदान दिया, वरन् डीएम-11 के कप्तान डीएम श्री अखिलेश सिंह को दूसरी गेंद पर ही क्लीन बोल्ड कर दिया।

डीएम-11 टीम ने बेहद कठिन लक्ष्य का ज़ोरदार ढंग से पीछा किया परन्तु एसपी-11 की मज़बूत रणनीति और फ़ील्डिंग की वजह से अन्तोगत्वा 5 रनों से हार गई।

कुल मिलाकर बेहद रोमांचक मुक़ाबला रहा; टीम भावना की विजय हुई; पुलिस-प्रशासन ने कन्धे से कन्धा मिलाकर शानदार खेल का प्रदर्शन किया जिसे दर्शकों ने जी भर कर सराहा और इस मैच को एक यादगार मैच क़रार दिया। सम्मानित मीडिया ने भी इस मैच के दौरान बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। श्री घनश्याम दास गर्ग जी ने मुख्य अतिथि की भूमिका का बख़ूबी निर्वहन किया और टीमों की हौसलाअफ़जाई की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close