तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थलपति विजय जल्द ही अपने फिल्मी करियर को अलविदा कहकर राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। इससे पहले, बेंगलुरु स्थित डिस्ट्रीब्यूशन हाउस केवीएन प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को घोषणा की कि विजय ने अपनी आखिरी फिल्म साइन कर ली है। उनके फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि विजय अपनी नवगठित पार्टी ‘तमिलगा वेट्री कजगम’ के साथ राजनीति में शामिल होने से पहले अपनी 69वीं और अंतिम फिल्म पूरी करेंगे।

विजय की आखिरी फिल्म: एक खास अपडेट

शुक्रवार को केवीएन प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विजय की आखिरी फिल्म के बारे में अपडेट साझा किया। बिना विजय का चेहरा दिखाए, उन्होंने उनकी हिट फिल्मों के सीन्स का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “5 मणि-कु संधिप्पोम नानबा नानबी। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह हमारी पहली तमिल फिल्म है, जो एक उत्सव है।”

विजय का फिल्मी करियर: एक युग का अंत

बाद में, केवीएन प्रोडक्शंस ने एक और घोषणा की, जिसमें विजय के प्रति आभार जताया गया। उन्होंने लिखा, “थलपति को प्यार और सम्मान। आप हमेशा हमारे जीवन का हिस्सा रहे हैं। पिछले 30 वर्षों से अधिक समय तक हमें मनोरंजन प्रदान करने के लिए आपका धन्यवाद।” इस दौरान विजय और उनके फैंस के बीच बातचीत का एक वीडियो भी शेयर किया गया, जिसमें फैंस उनकी फिल्मों के प्रति अपने जुड़ाव को व्यक्त कर रहे थे। प्रोडक्शन हाउस ने यह भी बताया कि फिल्म के प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी।

थलपति विजय की आखिरी फिल्म का पोस्टर और संगीत

शनिवार को मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया, जिसमें एक आदमी को जलती मशाल पकड़े हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही लिखा गया, “लोकतंत्र के मशाल वाहक, अक्टूबर 2025 में आ रहे हैं।” फिल्म के संगीत का जिम्मा प्रसिद्ध संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर को सौंपा गया है, जो विजय की फिल्मों के साथ लंबे समय से जुड़े रहे हैं।

विजय का फिल्मी सफर

विजय ने 1992 में फिल्म ‘नालैया थीरपू’ से बतौर मुख्य अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की और तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक बन गए। अपने करियर के दौरान उन्होंने ‘कोयंबटूर मपिल्लई’, ‘लव टुडे’, ‘कुशी’ और ‘घिल्ली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। हाल ही में उन्हें वेंकट प्रभु की फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में देखा गया, जो 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अब, विजय की यह 69वीं फिल्म उनके प्रशंसकों के लिए विशेष होगी क्योंकि इसके बाद वह हमेशा के लिए राजनीति के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाएंगे।