जो जोनास ने अपने नए गाने में सोफी टर्नर के साथ तलाक का ज़िक्र किया है। इस जोड़ी ने पिछले साल अपने अलगाव की घोषणा की थी और अब वे तलाक की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

गायक जो जोनास ने सोफी टर्नर के साथ अपने तलाक का संदर्भ अपने नए गाने में दिया। जोनास ब्रदर्स के सदस्य ने टिक टॉक पर एक टीज़र क्लिप साझा की, जिसमें उन्होंने तलाक के बाद अपनी भावनाओं को प्रकट किया।

गाने में तलाक की उथल-पुथल के बीच ‘दुखी’ होने का ज़िक्र है। वीडियो में, जो जोनास ने गाया, ‘आओ जो, तुम्हारे पास आभारी होने के लिए बहुत कुछ है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘दुखी होना बंद करो क्योंकि तुम कमरे को असहज बना रहे हो / ठीक है मुझे समझ आ गया / मुझे पता है कि तुम बहुत दुखी हो / कभी-कभी मैं चाहता हूँ कि मेरे पास अदृश्य होने की शक्तियाँ हों।’

गाना जारी रहा, ‘यहां तक कि बुरे लोग भी दुखी हो जाते हैं और यही सबसे कठिन सच्चाई है / अपनी माँ और पिताजी को बुलाओ, उन्हें नहीं पता कि क्या करना है।’ जो ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘यहां तक कि बुरे लोग भी दुखी हो जाते हैं।’

पिछले साल, जो जोनास और सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक बयान के साथ अपने अलगाव की घोषणा की थी, “चार अद्भुत वर्षों की शादी के बाद, हमने आपसी सहमति से अपनी शादी को समाप्त करने का फैसला किया है। कई अनुमानित कहानियाँ हैं कि ऐसा क्यों हुआ लेकिन वास्तव में यह एक संयुक्त निर्णय है और हम ईमानदारी से आशा करते हैं कि हर कोई हमारी और हमारे बच्चों की निजता के लिए हमारी इच्छाओं का सम्मान करेगा।”

सोफी टर्नर ने ब्रिटिश वोग के साथ एक साक्षात्कार में तलाक के बारे में खुलासा किया, उन्होंने कहा कि वह ‘सब कुछ कैसे हुआ’ से असंतुष्ट थीं लेकिन विश्वास था कि वे इसे समझ लेंगे, उन्होंने जो को ‘एक महान पिता’ के रूप में प्रशंसा की। रिपोर्टों के अनुसार, टर्नर वर्तमान में पेरेग्रीन पीयरसन को डेट कर रही हैं, और पेरिस में इस जोड़ी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।