इंदौर की तीन महिलाओं ने सिर्फ़ हैटट्रिक ही नहीं बल्कि मारा चौका, अंतरास्ट्रीय ऐयरपोर्ट का तमगा बोनस में, इंदौर सफाई के साथ एयरपोर्ट में देश व एशिया में नंबर वन, एयरपोर्ट के नाम एक साथ तीन अवार्ड

इंदौर।आज इंदौर दोहरे कारणों से गौरवांतित हुआ। पहला तो इंदौर ने श्रीमती मालिनी गोड के नेतृत्व में देश के प्रथम स्वछता अवार्ड लगातार तीसरी बार अपने नाम किया, वहीं लोकसभा अध्य्क्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन के नेतृत्व में इंदौर एयरपोर्ट ने भी देश में नाम रौशन कर दिया।

इंदौर एयरपोर्ट को आज एक साथ तीन अवार्ड मिले :

बेस्ट कस्टमर सर्विस, बेस्ट फेसिलिटी अवार्ड मिला और  बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर अवार्ड तो इंदौर को मिला ही साथ ही श्रीमती सुमित्रा महाजन के प्रयासों से इंदौर को अप्रैल माह से डायरेक्ट शारजाह की उड़ान भी मिल गयी।

इंदौर के नागरिको का सीना आज ५६ इंच का हो गया। इस शुभ अवसर पर इंदौर एयरपोर्ट सभागृह में श्रीमती सुमित्रा महाजन ने एक कैलेंडर भी राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की चित्रों के जीवनदर्शन पर आधारित वितरण किये जिसेे हहमारी ज़िंदगी व भारती न्यूज़ के वरिष्ठ संपादक डॉ सौरभ माथुर के साथ प्रदर्शित किया।

गौरवांतित करने में आज इंदौर से ३ महिलाओ का विशेष योगदान रहा। १ लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन ,२ इंदौर महापौर श्रीमती मालिनी गॉड ,एयरपोर्ट डायरेक्टर श्रीमती अयर्मा सान्याल।

महिला दिवस से ठीक दो दिन पहले एक बार फिर देश की महिलाओं ने सिर्फ देश में ही नहीँ बल्कि पूरे विश्व मे शहर और देश का नाम रौशन कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close