National News

पुलिस का मंथली रिव्यु, सभी ने दी एसपी को प्रेजेंटेशन

शामली, उत्तर प्रदेश। दिल्ली एनसीआर रीजन के शामली में कॉरपोरेट कल्चर देखने को मिला, यहाँ एसपी अजय कुमार पांडेय ने 24 पॉइंट रैंकिंग के हिसाब से 33 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर की क्राइम समीक्षा बैठेक ली जिसमे टॉप करने वालो को सम्मानित किया गया जिस्से की बाकियों को भी प्रेरणा मिल सके और जो लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे है उनकी ‘क्लास’ लगाई गई।

यह तरीका कई छोटे बड़े संगठन, उद्योगों में बहुत कारगर है क्योंकि सभी को मालूम है कि है महीने सभी के सामने काम का हिसाब किताब होगा।

मीटिंग मुख्य अंश :

एसओ बाबरी नेमीचंद ने टॉप किया

झिंझाना के ओपी चौधरी रहे द्वितीय स्थान पर

कैराना-कांधला व आदर्श-मण्डी संयुक्त रूप से तृतीय पायदान पर रहे

अब सभी को काम करना होगा। अन्यथा चार्ज पर नहीं रह सकेंगे। जिले के अपराधी चैन से नहीं रहने पाएँगे। बहन-बेटियों से छेड़खानी करने वाले जाएँगे जेल

इसके अलावा विभिन्न थानों व यूपी 100 के कुल 33 आरक्षियों व मुख्य आरक्षियों को भी सम्मानित किया गया है, जिन्होंने विशेष प्रयास कर जनता की सेवा की, अपराधियों को गिरफ़्तार कराया व ईमानदारी से काम किया था।

इन सबके अलावा सभी को आगामी चुनावों पर योजना बद्ध रूप से काम करने का निर्देश दिया गया है। अभी से ख़ुराफ़ाती तत्वों को चिन्हित कर गुण्डाएक्ट व ज़िला बदर कराने की कार्यवाही अमल में लाई जाने वाली है।

सभी थानाध्यक्षों को ईमानदारी व जनता से संवाद बनाए रखने हेतु पुन: कड़े लहजे में चेतावनी दी गई। आम जनमानस से दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

  1. पुलिस, होमगार्ड इत्यादि पर हमला करने वाले लोगों पर सख़्त कार्यवाही होगी। किसी को भी बख़्शा नहीं जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close