राजस्थान 32 वर्षीय युवक ने शाम साढ़े पांच बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला चुरू के रतनगढ़ पुलिस थाने का है

चूरू: जिले की तहसील रतनगढ़ के थाने में 32 वर्षीय युवक ने शाम साढ़े पांच बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला चुरू के रतनगढ़ पुलिस थाने का है। थाने के एएसआई पृथ्वीराज के अनुसार आरोपी दिनेश प्रजापत बकरियों की चोरी के मामले में दो दिन से पुलिस कस्टडी में था। बुधवार दोपहर आरोपी ने अपने भाई व परिजनों के सामने थाने में जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह बकरियां चोरों का कमीशन एजेंट था।
पुलिस के अनुसार उसके बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे शौच का बोलकर टॉयलेट जाने की अनुमति ली। वहीं टॉयलेट के अन्दर उसने रस्सी से फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।
हालांकि फांसी के कारणों की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है मगर अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराध कबूलने के बाद शर्मिंदगी से उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
परिजनों का कहना है कि यह एक हत्या है और पुलिस प्रशासन ने पिट पिट कर हत्या कि है और अब पर्दा डालने इसे एक आत्महत्या का रूप दिखाया है।
भारी संख्या में शहर के लोग एवं विधायक अभिनेष महर्षि, चेयरमैन लिटू कल्पनकांत, कांग्रेस युवा नेता निखिल इन्दौरिया मौजूद है, शहर वासियों में काफी आक्रोश है एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की गई
जिले के एसपी, सी आई एवं डी सपी और अधिकारी आए है और परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहे है
रतनगढ से रिपोर्टर कपिल शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close